टी ट्वेंटी वर्ड कप के किसी एक का प्रतिवेदन चित्रात्मक शैली में वर्णन करते हुए copy में प्रदर्शित करें।​

Answer :

Answer:

Hi

I hope it helps :)

Explanation:

टी ट्वेंटी वर्ड कप के किसी मैच का चित्रात्मक शैली में प्रतिवेदन करने के लिए, हम एक काल्पनिक मैच का वर्णन करेंगे।

**मैच का स्थान और माहौल:**

सूरज ढलने को है और दर्शकों की भीड़ स्टेडियम में उमड़ रही है। रंग-बिरंगे कपड़ों में सजे-धजे प्रशंसक, हाथों में झंडे और बैनर लिए हुए हैं। चारों ओर उत्साह और रोमांच का माहौल है। मैदान का हरा-भरा घास, बीच में 22 गज की पिच, चारों ओर दर्शकों की कतारें।

**टीमें और टॉस:**

मैच में भारत और ऑस्ट्रेलिया आमने-सामने हैं। टॉस के लिए दोनों टीमों के कप्तान मैदान में आते हैं। सिक्का उछाला जाता है और भारत टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करता है।

**पहली पारी:**

भारतीय ओपनर्स, रोहित शर्मा और केएल राहुल, क्रीज पर आते हैं। पहले ही ओवर में कुछ चौके और एक छक्का लगाते हैं, जिससे दर्शकों का उत्साह चरम पर पहुंच जाता है। राहुल का एक शानदार कवर ड्राइव, गेंद सीधी बाउंड्री के बाहर।

फिर अचानक, एक तेज गेंदबाज की यॉर्कर पर राहुल बोल्ड हो जाते हैं। विराट कोहली क्रीज पर आते हैं और तुरंत ही कुछ तेज रन बटोरते हैं। रोहित और विराट के बीच साझेदारी शानदार रहती है, दोनों बल्लेबाज चौके-छक्कों की बरसात करते हैं। अंततः भारत 20 ओवर में 180 रन का मजबूत स्कोर खड़ा करता है।

**दूसरी पारी:**

ऑस्ट्रेलिया की टीम लक्ष्य का पीछा करने उतरती है। उनके ओपनर्स डेविड वॉर्नर और आरोन फिंच। पहले ही ओवर में वॉर्नर एक तेज गेंद पर आउट हो जाते हैं। इसके बाद फिंच और स्टीव स्मिथ मिलकर पारी को संभालते हैं।

भारतीय स्पिनरों की फिरकी का जादू चलता है। युजवेंद्र चहल की एक शानदार गुगली पर स्मिथ स्टंप आउट हो जाते हैं। फिंच का एक जबरदस्त शॉट सीधे दर्शकों के बीच जाकर गिरता है, लेकिन जल्दी ही वह भी आउट हो जाते हैं।

**अंतिम ओवरों का रोमांच:**

मैच अब रोमांचक मोड़ पर है। आखिरी ओवर में ऑस्ट्रेलिया को 15 रन चाहिए। गेंदबाजी कर रहे हैं जसप्रीत बुमराह। पहली गेंद डॉट बॉल, दूसरी गेंद पर एक रन। तीसरी गेंद पर चौका, और अब आखिरी तीन गेंदों पर 10 रन चाहिए। चौथी गेंद पर छक्का! अब आखिरी दो गेंदों पर 4 रन। बुमराह की अगली गेंद, एक सटीक यॉर्कर और बल्लेबाज क्लीन बोल्ड!

अब आखिरी गेंद पर 4 रन चाहिए। बुमराह दौड़ते हैं, गेंद फेंकते हैं, बल्लेबाज ने एक जोरदार शॉट लगाया, लेकिन फील्डर ने बाउंड्री पर एक अद्भुत कैच पकड़ लिया। भारत मैच जीत जाता है!

**मैच का परिणाम और उत्सव:**

भारतीय टीम जीत का जश्न मनाती है, मैदान पर खिलाड़ियों के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ जाती है। दर्शक झूम उठते हैं, पूरा स्टेडियम 'इंडिया-इंडिया' के नारों से गूंज उठता है।

इस प्रकार, एक रोमांचक और यादगार टी ट्वेंटी वर्ल्ड कप मैच का समापन होता है।

Answer:

beta Tere ko itna nahi pata to gu kha le

Other Questions